Bihar Board Big Updates on 2023 Exam जूता मोजा पहन कर नहीं दे पाओगे परीक्षा

यदि आप भी बिहार बोर्ड के मैट्रिक अर्थात इंटर का बोर्ड परीक्षा 2023 में देने वाले हैं तो आपके लिए कमल का पोस्ट क्योंकि आपको इस पोस्ट में बताने वाले हैं बिहार बोर्ड की ओर से क्या अपडेट आया है।

बिहार बोर्ड द्वारा आयोजित मैट्रिक इंटर का परीक्षा फरवरी में आयोजित होने वाला है इसको लेकर बिहार विद्यालय समिति काफी हद तक तैयारी कर लिया है और पूरा जोर शोर से तैयारी चल रहा है। और उम्मीद है कि आप लोग का भी तैयारी अच्छा से चल रहा होगा।

देखिए सबसे पहले आपकी जानकारी के लिए जो अपनों का फाइनल एग्जाम है उसमें आप लोग जूता मोजा पहन कर नहीं जा पाएंगे इस बार बिहार बोर्ड ने जूता मोजा पहन कर जाने से मना कर दिया सही विद्यार्थियों को आज कोई अपडेट है बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा इसलिए आप लोग पहले से ही तैयारी कर लीजिए कैसे आप लोगों को जाना है।

दूसरा अपडेट यह है कि। यदि आपको आपके सेंटर पर जगह नहीं मिलता है तो आपको बाहर भी बैठकर एग्जाम देना पड़ सकता है लेकिन वहां पर टेंट गिरा होता है।  इसलिए आप लोग कोई टेंशन नहीं लेना है। जो भी अपडेट था मैं बता दिया हूं यदि आपको पोस्ट पसंद आता है तो पोस्ट को लाइक कीजिएगा अपने दोस्तों में शेयर कीजिएगा।

जाकर डाउनलोड कर सकते हैं Bihar board model Paper 2023 |Bseb class 10th, 12th official model paper 2023 |Bseb inter matric 2023

Question Bank Download now
Model paper Download now
Objective question Download now
syllabus Download now
WhatsApp Join now
Telegram Join now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top